दयानन्द महाविद्यालय का एकदिवसीय प्रतोयिगिता में कीर्तीमान

दयानन्द महाविद्यालय का एकदिवसीय प्रतोयिगिता में कीर्तीमान

Dayanand College Ajmer

दयानन्द महाविद्यालय अजमेर द्वारा आयोजित 32 वीं अन्तरमहाविद्यालय किरकेट पुरुष प्रतियोगिता में आज दिनांक 15.11.2018 को दयानन्द महाविद्यालय अजमेर के खेल मैदान पर हुए आज के मैच में आर्यभट्ट महाविद्यालय अजमेर बनाम दयानन्द महाविद्यालय के बीच खेला गया।  दयानन्द महाविद्यालय अजमेर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।  दयानन्द महाविद्यालय ने 50 में 5 विकेट खोखर 530 रन बनाये।  जो आजतक का म. द.स. वी. वि. अन्तरमहाविद्यालय का सबसे बड़ा स्कोर रहा।  दयानन्द  महाविद्यालय की ओर से शाहबाज ने 156, शाकिर ने 137 राण नाबाद व ऋतिक ने 101 नाबाद रन का योगदान दिया।  आर्यभट्ट महाविद्यालय की और से फ्रेंक ने 3 विकेट लिए। 

लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी आर्यभट्ट महाविद्यालय की टीम ने 19.4 ओवर में 77 रन बना कर पवेलियन लौट गई।  दयानन्द महाविद्यालय की तरफ से भूपेंद्र ने 09 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया और इस प्रतियोगिता की पहली हैट्रिक बनाए का गौरव प्राप्त किया।  राहुल व् शाहबाज ने क्रमश 2-2 विकेट प्राप्त किये।  दयानन्द महाविद्यालय ने यह मैच 453 रन से जीतकर अंतरमहाविद्यालय प्रतियोगिता की सबसे बड़ी जीत दर्ज कयने का गौरव प्राप्त किया। दयानन्द महाविद्यालय अजमेर के कोच श्री विनय कुमार भट्ट ने उनके प्रदर्शन पर बधाई देते हुए शुभकामनाये दे। 
इसी प्रकार आर. आई. ई. महाविद्यालय अजमेर के खेल मैदान पर आयोजित हुए मैच में जो की राजकीय महाविद्यालय अजमेर बनाम क्षेत्रीय महाविद्यालय अजमेर के मध्य मैच खेला गया।  राजकीय महाविद्यालय ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। राजकीय राजकीय महाविद्यालय की पूरी टीम 45 ओवर में की पूरी टीम ओवर में 311 रन बनाकर आउट हो गई। राजकीय महाविद्यालय की और से शहजाद ने 86 रनो अंकित ने 52 रन का योगदान दिया। क्षेत्रीय महाविद्यालय की और से इमरान , आनंद व जीतेन्द्र ने क्रमश 2-2-2 विकेट प्राप्त किये।  लक्ष्य का पिच करने क्षेत्रीय महाविद्यालय अजमेर की टीम ने 25 ओवर में 101 रन बनाकर आल आउट हो गई क्षेत्रीय महाविद्यालय अजमेर की ओर से अशरफ ने 25 व् अनुराग ने 24 रन का योगदान दिया।  राजकीय महाविद्यालय अजमेर की और से जगदीश, शहजाद व अंकित ने क्रमश 3-2-2 विकेट प्राप्त किये।  राजकीय महाविद्यालय ने यह मैच 110 रनो से जीत लिया।

इसी प्रकार राजकीय महाविद्यालय नसीराबाद के खेल मैदान पर आयोजित हुए मैच में जो की राजकीय महाविद्यालय देवली बनाम राजकीय महाविद्यालय नसीराबाद के मध्य मैच खेला गया।  राजकीय महाविद्यालय देवली ने टॉस जीत कर  पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।  राजकीय महाविद्यालय देवली की पूरी टीम 19 ओवर में मात्र 84 रन बनाकर आउट हो गई।  नसीराबाद की ओर से सौरभ ने 3 विकेट प्राप्त किये।  लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी राजकीय महाविद्यालय नसीराबाद की टीम ने 22 ओवर में 6 विकेटों के नुकसान पर 85 रन बनाकर  मैच 4 विकेट से जीतस लिया।   
 

News List